ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अज़ारेन्का ने एएसबी क्लासिक ओपन से नाम वापस लिया
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2017 4:38:26 PM
अज़ारेन्का ने एएसबी क्लासिक ओपन से नाम वापस लिया

आकलैंड, (हि.स.)। दो बार की ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन विक्टोरिया अज़ारेन्का ने अगले सप्ताह से शुरू हे रहे एएसबी क्लासिक से अपना नाम वापस ले लिया है। उनका साल के पहले ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन में भी खेलना संदिग्ध है। 

 

वर्ष 2012 और 2013 में ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने वाली अज़ारेन्का ने अपने छोटे बेटे की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने के कारण जुलाई में विंबलडन में खेलने के बाद से किसी भी प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया है। 

 

हालांकि अज़ारेन्का को 15 जनवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए वाइल्डकार्ड दिया गया है। 

 

उन्होंने कहा, "मैं ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए मेलबर्न में वापस आने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, यह मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है। मैंने यह प्रतियोगिता दो बार जीती है और यहां कोर्ट पर हमेशा सहज महसूस करती हूं। मेरे लिए वर्ष 2017 एक कठिन वर्ष रहा है और ऑस्ट्रेलियाई ओपन से वर्ष 2018 की शुरूआत करना वास्तव में सकारात्मक है।"

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS