ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशेज : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रैग ओवरटन चौथे टेस्ट से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2017 4:02:39 PM
एशेज : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रैग ओवरटन चौथे टेस्ट से बाहर

मेलबर्न, (हि.स.)। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रैग ओवरटन मेलबर्न में खेले जाने वाले एशेज श्रृंखला के चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। तीसरे टेस्ट के दौरान ओवरटन के पसली में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया था, जिसके कारण वह चौथे टेस्ट से बाहर हुए। 

 

ओवरटन की जगह तेज गेंदबाज टाम कुरेन को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जा सकता है। 

 

एडिलेड में बल्लेबाजी करते हुए ओवरटन की पसलियों में चोट लगी थी और ओवरटन पर्थ में अपनी ही गेंद पर कैच लेने के प्रयास के दौरान जब गिरे तो यह चोट और बढ़ गई। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS