ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशेज श्रृंखला के चौथे टेस्ट से बाहर हुए स्टार्क
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2017 2:01:13 PM
एशेज श्रृंखला के चौथे टेस्ट से बाहर हुए स्टार्क

मेलबर्न, (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क मेलबर्न में खेले जाने वाले एशेज श्रृंखला के चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। स्टार्क की जगह जैक्सन बर्ड को टीम में शामिल किया गया है। स्टार्क नेश्रृंखला में अब तक 19 विकेट लिए हैं। 

 

स्टार्क एशेज श्रृंखला के तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन चोटिल हो गए थे। उनकी एड़ी में चोट लगी थी। यह टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने एक पारी और 41 रनों से जीतकर एशेज श्रृंखला में 3-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। 

 

स्टार्क ने उम्मीद जताई है कि वह चार जनवरी से सिडनी में शुरू हो रहे पांचवें और अंतिम टेस्ट में खेल पायेंगे। वहीं बर्ड ने कहा कि वह लगभग एक साल में अपना पहला टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में इंग्लैंड के खिलाफ चौथा एशेज टेस्ट खेलेगी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS