ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बीसीसीआई ने महाप्रबंधक के पद पर की सबा करीम की नियुक्ति
By Deshwani | Publish Date: 23/12/2017 4:54:04 PM
बीसीसीआई ने महाप्रबंधक के पद पर की सबा करीम की नियुक्ति

नई दिल्ली, (हि.स.) । भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को पूर्व भारतीय विकेटकीपर सबा करीम को महाप्रबंधक (क्रिकेट ऑपरेशन) के रूप में नियुक्त किया है।

 

बीसीसीआई रिलीज के मुताबिक, करीम परिचालन योजना, बजट, मैच खेलने की परिस्थितियों की निगरानी और घरेलू कार्यक्रम के प्रशासनिक कार्यक्रमों के लिए जिम्मेदार होंगे। वह 1 जनवरी 2018 से कार्यभार संभालेंगे और बीसीसीआई के कार्यकरी अधिकारी राहुल जोहरी को सीधे रिपोर्ट करेंगे। 

 

करीम एमवी श्रीधर की जगह लेंगे। श्रीधर पर पद के दुरुपयोग का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था, लेकिन बाद में हार्ट अटैक की वजह से उनकी मृत्यु हो गई थी। करीम ने भारतीय टीम के लिए एक टेस्ट और 34 एकदिवसीय मैच खेले हैं। इसके अलावा वो 120 प्रथम श्रेणी और 124 लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS