ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईएसएल भारतीय फुटबॉल के लिए ''शानदार'' मंच : राहुल द्रविड़
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2017 4:54:40 PM
आईएसएल भारतीय फुटबॉल के लिए ''शानदार'' मंच : राहुल द्रविड़

बेंगलुरु, (हि.स.)। जमशेदपुर एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में बेंगलुरु एफसी को उसी के घरेलू मैदान में 1-0 से मात दी। इस अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बेंगलुरु एफसी के ब्रांड एंबेसडर राहुल द्रविड़ भी स्टेडियम में मौजूद थे। द्रविड़ ने अपने पहले आईएसएल मैच में हिस्सा लिया और इस लीग को भारतीय फुटबॉल के लिए 'शानदार' करार दिया।

द्रविड़ ने कहा, " इंडियन सुपर फुटबॉल लीग (आईएसएल) में अकादमियों के माध्यम से आने वाले कई युवा खिलाड़ियों को देखना बहुत अच्छा है। यह मंच युवा खिलाड़ियों के लिए शानदार है और तब जब इतने सारे युवा फुटबॉलर अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ उच्चतम स्तर पर पेशेवर खेल खेल रहे हैं।” 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह भारतीय फुटबॉल के लिए शानदार है और बेंगलुरु एफसी के लिए भी अच्छा है। 

द्रविड़ ने कहा कि बेंगलुरु से जुड़ा होना वाकई बहुत अच्छा है। मुझे लगता है कि इस टीम का मतलब बेंगलुरु शहर में बहुत है और आप इसे महसूस कर सकते हैं। बेंगलुरु वास्तव में एक महान खेल शहर है और बेंगलुरु एफसी बेंगलुरु को वास्तव में अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व कर रहा है हमारे पास प्रशंसकों का एक शानदार समूह है और यह यहां आना और पहली बार एक फुटबॉल मैच देखने का एक शानदार अनुभव है।"

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS