ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टाटा ओपन : पुरूष युगल ड्रा की घोषणा ,बोपन्ना-जीवन मुख्य आकर्षण
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2017 3:25:48 PM
टाटा ओपन : पुरूष युगल ड्रा की घोषणा ,बोपन्ना-जीवन मुख्य आकर्षण

पुणे,  (हि.स.)। टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट के आयोजकों ने शुक्रवार को पुरूष युगल ड्रा की घोषणा कर दी है। पुणे में 30 दिसम्बर से शुरू हो रहे इस पहले एटीपी-250 वर्ल्ड टूर टूर्नामेंट में मौजूदा चैंपियंस रोहन बोपन्ना और जीवन नेदुनचेझियान मुख्य ड्रॉ का आकर्षण होंगे। पूरव राजा भारतीय दिग्गज लिएंडर पेस और दिविज शरण अमेरिका के स्कॉट लिपस्की के साथ जोड़ी बनाकर खेलेंगे। 

 

इस टूर्नामेंट का समापन अगले साल छह जनवरी को होगा और इसके मैच महालुंगे बालेवाड़ी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

 

36 वर्षीय रोहन बोपन्ना ने अपने करियर में अब तक 17 युगल खिताब जीते हैं। बोपन्ना ने इस वर्ष की शुरुआत में जीब्रिएला डाब्रोवस्की के साथ जोड़ी बनाकर फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल का खिताब जीता था। 

 

भारत की तरफ से 18 एटीपी इवेंट में खेलने वाले अनुभवी पेस ने 1997 में पहली बार महेश भूपति के साथ टाटा ओपन का खिताब जीता था। इस जोड़ी ने 1998,1999 में अपने खिताब का बचाव किया और 2002 और 2011 में सीधी जीत दर्ज की थी। 

 

विदेशी खिलाड़ियों में नीदरलैंड के रोबिन हासे अपने ही देश के मैट्वे मिडेलकूप, दक्षिण अफ्रीका केकेविन एंडरसन अर्जेण्टीना के जोनाथन एलरिच,फ्रांस के जोनाथन आइसेरिक अपने ही देश के पियरे-ह्यूगस हर्बर्ट,स्वीडन के रॉबर्ट लिंडस्टेड क्रोएशिया के फ्रांको स्कूगोर, अमेरिका के स्कॉट लिप्कीजोना भारत के दिविज शरण और चिली के हैंस पोदलिपनिक कैस्टिलो बेलारूस के एंद्रे वासिलव्सकी के साथ जोड़ी बनाकर टूर्नामेंट में कोर्ट पर उतरेंगे।

 

टूर्नामेंट के निदेशक प्रशांत सूतार ने कहा, " टाटा ओपन महाराष्ट्र पुरुष युगल श्रेणी में एक दिलचस्प मिश्रण है। हमारे पास दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना हैं, जो प्रत्येक वर्ष से और बेहतर हो रहे हैं। इस टूर्नामेंट में शरण, राजा और जीवन जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जो भारतीय चुनौती को मजबूत बनाते हैं। इसके अलावा हमारे पास विष्णु वर्धन और श्रीराम बालाजी विकल्प के तौर पर मौजूद हैं। भारतीय टेनिस और प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छा मौका है।"

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS