ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
इंडिया V/S श्रीलंका दूसरा टी-20 मैच आज, ऐसा हुआ तो आपको नहीं मिलेगी एंट्री
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2017 2:01:16 PM
इंडिया V/S श्रीलंका दूसरा टी-20 मैच आज, ऐसा हुआ तो आपको नहीं मिलेगी एंट्री

इंदौर (हि.स.)। शुक्रवार की शाम 4 बजे होलकर स्टेडियम क्रिकेट मैच के क्रेजी लोगों से ठसाठस भरा होगा। टीम इंडिया और श्रीलंका के खिलाड़ी साढ़े पांच बजे स्टेडियम में उतरेंगे। 6 बजे टॉस के बाद 7 बजे से मैच शुरू होगा। इस बीच अगर आप स्टेडियम से बाहर निकले तो दोबारा एंट्री नहीं मिलेगी। यही नहीं यहां तैनात पुलिसकर्मी कैमरों के माध्यम से हर एक ऑडियन्स पर नजर रखेंगे। कुछ ऐसा ही नजारा होगा इंडिया V/S श्रीलंका के दूसरे टी-20 मैच का...।

हर सीट पर कैमरे की नजर

मैच के दौरान चार एसपी, 10 एएसपी, 30 डीएसपी, 50 थाना प्रभारी सहित दो हजार पुलिस जवान तैनात रहेंगे। 500 बाउंसर भी लगेंगे। स्टेडियम के सभी गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। यही नहीं स्टेडियम में हर एक ऑडियंस पर एचडी कैमरों से नजर रखेगी।

चौगुनी रेट पर ऑनलाइन बिक रहे टिकट

आपको जानकर हैरानी होगी कि इंडिया और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच का क्रेज लोगों में इतना है कि वे तिगुने-चौगुने दामों पर भी टिकट खरीदने को तैयार हैं। इनमें वे लोग शामिल हैं, जो लाइन में खड़े रहकर घंटों इंतजार करने के बावजूद टिकट नहीं खरीद पाए।

आपको बता दें कि इस दूसरे टी-20 मैच के टिकट एमपीसीए ने बेच दिए हैं, लेकिन अब इनकी बिक्री सोशल मीडिया पर तीन से चार गुने रेट पर की जा रही है। फेसबुक के साथ ही ओएलएक्स वेबसाइट पर 650 रुपए का टिकट दो हजार रुपए, 900 रुपए का टिकट 3500 रुपए और 450 रुपए का टिकट 1800 रुपए में बेचने के ऑफर हैं।

ऐसा हुआ तो टिकट होने के बावजूद नहीं मिलेगी एंट्री

यहां आपको ध्यान रखना होगा कि एमपीसीए ने स्टेडियम के हर गेट पर स्पेशल बार कोड मशीन लगाई है। ऐसे में यदिइ आपके पास नकली टिकट हुए तो यह मशीन नहीं खुलेगी और और टिकट होने पर भी आपको एंट्री नहीं मिलेगी। 

यही नहीं अगर आप टिकट को मोड़ लेते हैं या फिर किसी भी तरह खराब करते हैं तो भी मशीन बारकोड नहीं पढ़ पाएगी और आप मैच देखने से वंचित रह सकते हैं। 

इन चीजों पर प्रतिबंध साथ न ले जाएं इन्हें

अगर आप मैच देखने होलकर स्टेडियम में जा रहे हैं तो ध्यान रखें कि आपको पानी की बॉटल, सिक्के, चाबी का छल्ला, पटाखे, आपत्तिजनक पोस्टर, बैनर, डंडा लगा झंडा, मोबाइल बैकअप चार्जर, कैमरा आदि ले जाने की अनुमति नहीं मिलेगी। अगर आप इनमें से कुछ भी सामान लेकर जाते भी हैं, तो आपको इन्हें गेट पर ही छोडऩा होगा। आपको सिर्फ मोबाइल लेकर स्टेडियम में जानें की अनुमति होगी।

चार बजे से मिलेगी स्टेडियम में एंट्री

आपको बता दें कि स्टेडियम में आपकी एंट्री का समय 4 बजे है। जबकि इंडिया और श्रीलंका की पूरी टीम साढ़े पांच बजे तक स्टेडियम में पहुंच जाएंगी। शाम साढ़े छह बजे टॉस होगा और सात बजे मैच शुरू हो जाएगा, जो रात करीब साढ़े दस बजे तक चलेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS