ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
हंगामे के कारण राज्यसभा में अपना पहला भाषण नहीं दे सके सचिन
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2017 5:19:01 PM
हंगामे के कारण राज्यसभा में अपना पहला भाषण नहीं दे सके सचिन

नई दिल्ली, (हि.स.)। 2 जी स्पेक्ट्रम मामले में कांग्रेस के सदस्यों द्वारा हंगामा करने के कारण गुरूवार को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर राज्यसभा में अपना पहला भाषण नहीं दे सके।

सचिन पहली बार राज्यसभा में बोलने वाले थे, लेकिन विपक्ष के हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। सचिन 'खेलने के अधिकार' पर बोलने वाले थे। सचिन यदि बोलने में सफल हो पाते, तो वर्ष 2012 में राज्यसभा सदस्य मनोनीत किए जाने के बाद यह उनका पहला भाषण होता।

उल्लेखनीय है कि सचिन ने खेलों के भविष्य और खेलने के अधिकार पर संक्षिप्त बहस के लिए एक प्रस्ताव रखा था। इसके अलावा उन्हें अंतरराष्ट्रीय पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सीजीएचएस (केंद्रीय स्वास्थ्य सेवा) सुविधा तथा स्कूली पाठ्यक्रम में खेलों को शमिल करने के बारे में बोलना था।




 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS