ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
गोकुलम केरला के खिलाफ घरेलू मैदान पर जीत दर्ज करना चाहेंगे इंडियन एरोस
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2017 3:42:51 PM
गोकुलम केरला के खिलाफ घरेलू मैदान पर जीत दर्ज करना चाहेंगे इंडियन एरोस

नई दिल्ली, (हि.स.) । हीरो आई-लीग में आठवें स्थान पर चल रही इंडियन एरोस शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान पर गोकुलम केरला एफसी पर जीत दर्ज करना चाहेगी। अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज मिनेर्वा पंजाब एफसी के खिलाफ लगातार दो हार मिलने से लीग में एरोस की संभावनाएं धूमिल होने के बावजूद मुख्य कोच लुइस नॉर्टन द माटोस का मानना है कि एक जीत मिलने से उनकी टीम फिर से ट्रैक पर आ जाएगी। 

मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, मैटोस ने कहा, "हम निश्चित रूप से गोकुलम केरला एफसी के खिलाफ जीत की तलाश कर रहे हैं। हीरो आई लीग हमारे लिए बहुत ही रोमांचक है। इस लीग में हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह दिखाना है कि हमारे लड़के सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेल सकते हैं। भले ही हम अंक तालिका में 8वें स्थान पर हों, लेकिन यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है।"

टीम के कप्तान अमरजीत सिंह ने कहा, "हम अच्छी तरह से टीम का संयोजन कर रहे हैं, हमारी टीम में अंडर-17 और अंडर-19 टीमों के खिलाड़ी हैं और हमारी शैली और रणनीति अलग है। पहले तीन मैचों में हम एक-दूसरे के अनुकूल होने की कोशिश कर रहे थे। उम्मीद है कि आगे हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"

घरेलू मैदान पर खेलने को लेकर मातोस ने कहा कि प्रशंसकों को इंडियन एरोस में भारतीय अंडर -17 विश्व कप टीम के नायकों को देखने का मौका मिलेगा। घरेलू मैदान पर वापस आना अच्छा लगता है और मुझे उम्मीद है कि हमें प्रशंसकों का अच्छा समर्थन मिलेगा। 

वहीं दूसरी तरफ, अपने तीन मैचों में से दो में से हार और एक के ड्रा होने के बाद गोकुलम केरला एफसी के प्रमुख कोच बिनो जॉर्ज और उनकी टीम का लक्ष्य राजधानी में जीत दर्ज करना होगा।

कोच ने कहा, "हमारे ज्यादातर खिलाड़ी अनुभवहीन हैं। हमारा लक्ष्य शीर्ष 4 में पहुंचना है। इंडियन एरोस काफी युवा टीम है मैंने उनके मैचों को देखा है और वे बहुत तेज हैं। हम उन्हें हल्के में नहीं ले रहे हैं।"

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS