ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
दिल्ली रणजी ट्रॉफी के फाइनल में, बंगाल को पारी और 26 रन से हराया
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2017 5:46:13 PM
दिल्ली रणजी ट्रॉफी के फाइनल में, बंगाल को पारी और 26 रन से हराया

नई दिल्ली, (हि.स.) । नवदीप सैनी और कुलवंत खेजरोलिया के बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली ने बंगाल को एक पारी और 26 रन से शिकस्त देकर रणजी ट्राफी के फाइनल में प्रवेश कर लिया। सैनी और खेजरोलिया ने 4-4 विकेट लिए,जबकि विकास तोकस को 1 विकेट मिला। सैनी ने पूरे मैच में 7 और खेजरोलिया ने 6 विकेट लिए।

इस मैच में बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 286 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली की टीम ने बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (127) और कुनाल चंदेला (113) के बेहतरीन शतकों की बदौलत पहली पारी में 398 रन बनाए। इस तरह दिल्ली ने बंगाल पर 112 रनों की बढ़त ली।

बंगाल की दूसरी पारी को सैनी और खेजरोलिया ने पूरी तरह से तहस नहस कर दिया। केवल सुदीप चटर्जी ही कुछ संभलकर खेल सके और 21 रन बनाए। सुदीप के अलावा बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी ने 14, श्रीवत्स गोस्वामी ने 17 और मोहम्मद शमी ने नाबाद 10 रन बनाए।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS