ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में 5वें स्थान पर पहुंचे रोहित शर्मा
By Deshwani | Publish Date: 18/12/2017 3:03:16 PM
आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में 5वें स्थान पर पहुंचे रोहित शर्मा

नई दिल्ली, (हि.स.) । श्रीलंका के खिलाफ 2-1 से एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के बाद भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के बल्लेबाजों की एकदिवसीय रैंकिंग में पांचवें स्थान पर आ गए हैं। रोहित को दो स्थानों का फायदा हुआ है और पहली बार उन्होंने 800 अंक पार किया है। रोहित के 816 अंक हैं। इससे पहले रोहित की सर्वोच्च रैंकिंग फरवरी 2016 में थी, रोहित उस समय तीसरे स्थान पर थे। 

 

वहीं सलामी बल्लेबाज शिखर धवन रैंकिंग में 14वें स्थान पर पहुंच गए हैं। नियमित भारतीय कप्तान विराट कोहली 876 अंकों के साथ शीर्ष पर बरकरार हैं। एबी डिविलियर्स 872 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। गेंदबाजों में भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल 23वें स्थान पर आ गए हैं, पहले वह 28वें स्थान पर थे। कुलदीप यादव 56वें और हार्दिक पांड्या 45वें स्थान पर आ गए हैं।

 

टीम रैंकिंग में भारतीय टीम 119 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, यदि श्रीलंका को भारत 3-0 से हराने में सफल होता तो रैंकिंग में भारतीय टीम शीर्ष पर आ जाती। दक्षिण अफ्रीका की टीम 121 अंकों के साथ शीर्ष पर बनी हुई है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS