ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशेज : ऑस्ट्रेलिया का मजबूत पलटवार, स्मिथ शतक से 8 रन दूर
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2017 4:36:23 PM
एशेज : ऑस्ट्रेलिया का मजबूत पलटवार, स्मिथ शतक से 8 रन दूर

पर्थ, (हि.स.) । ऑस्ट्रेलिया ने एशेज श्रृंखला के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड द्वारा पहली पारी में बनाए गए 403 रनों के जवाब में 3 विकेट के नुकसान पर 203 रन बना लिए हैं। कप्तान स्टीव स्मिथ 92 और शॉन मार्श 7 रन बनाकर नाबाद हैं। 

 

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से आउट होने वाले बल्लेबाजों में डेविड वार्नर (22), उस्मान ख्वाजा (50) और कैमरन बैंनक्राफ्ट (25) रहे। इंग्लैंड की तरफ से क्रेग ओवर्टन ने 2 और क्रिस वोक्स ने 1 विकेट लिया। 

 

इससे पहले डेविड मलन और जॉनी बेयरस्टो के शानदार शतकों की बदौलत आज इंग्लैंड की पूरी टीम 403 रन बनाकर आउट हो गई। मलन ने 140 और जॉनी बेयरस्टो ने 119 रन बनाए। इन दोनों के अलावा केवल स्टोनमेन (56) ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सके। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क ने चार, जोश हेजलवुड ने तीन, पैट कमिन्स ने दो और नाथन लियोन ने एक विकेट लिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS