ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टी-10 लीग : शाहिद अफरीदी ने हैट्रिक लेकर रचा इतिहास
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2017 2:59:56 PM
टी-10 लीग : शाहिद अफरीदी ने हैट्रिक लेकर रचा इतिहास

नई दिल्ली, (हि.स.) । शारजाह में खेले जा रहे टी-10 लीग के पहले ही दिन पूर्व पाकिस्तानी हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने हैट्रिक विकेट लेकर इतिहास रच दिया। अफरीदी ने लीग में अपने पहले ओवर की पहली तीन गेंदों पर मराठा अरेबियंस के रिली रोसो, ड्वेन ब्रावो और कप्तान वीरेन्द्र सहवाग का विकेट लेकर पख्तून्स को 25 रन से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
 
इस मैच में पख्तून्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। पख्तून्स के लिए सलामी बल्लेबाज फखर जमान औऱ लियम डॉसन ने पहले विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी की। जमान ने नाबाद 45 और डॉसन ने नाबाद 44 रन बनाए। जवाब में मराठा अरेबियन्स की टीम 10 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 96 रन ही बना सकी। मराठा के लिए एलेक्स हेल्स ने 57 रन की पारी खेली। 
 
एक अन्य मैच में केरला किंग्स ने बंगाल टाइगर्स को 2 ओवर शेष रहते 8 विकेट से मात दी।
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS