ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से हटे ग्रैंडहाम
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2017 5:04:30 PM
वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से हटे ग्रैंडहाम

वेलिंगटन, (हि.स.)। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी कॉलिन डे ग्रैंडहाम अपने पिता की मौत के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से हट गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि ग्रैंडहॉम अपने जन्म स्थान जिम्बाब्वे गये हैं और वह कब तक लौटेंगे यह स्पष्ट नहीं हो सका है। 
 
ग्रैंडहाम की जगह डग ब्रेसवेल को बुधवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल किया गया है। ब्रेसवेल ने भारत के खिलाफ अक्टूबर, 2016 में अपना आखिरी एकदिवसीय मैच खेला था। इस साल मई में, 27 वर्षीय ब्रेसवेल को तीसरी बार शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामले में दोषी ठहराया गया था और 100 घंटे की सामुदायिक सेवा की सजा सुनाई गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS