ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
एशेज : डेविड मलन और बेयरस्टो ने इंग्लैंड को संभाला
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2017 4:48:06 PM
एशेज : डेविड मलन और बेयरस्टो ने इंग्लैंड को संभाला

पर्थ, (हि.स.) । डेविड मलन के बेहतरीन शतकीय पारी नाबाद 110 और जॉनी बेयरस्टो के नाबाद 75 रनों की बदौलत इंग्लैंड ने एशेज श्रृंखला के तीसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने पर 4 विकेट पर 305 रन बना लिए हैं। 

 

इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड की शुरूआत खराब रही और इस मैच में भी एलेस्टर कुक का खराब प्रदर्शन जारी रहा और वह 26 रन के कुल स्कोर पर 7 रन बनाकर मिचेल स्टार्क की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। 89 के कुल स्कोर पर जेम्स विंस 25 रन बनाकर जोश हेजलवुड की गेंद पर विकेटकीपर टिम पेन को कैच देकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान जो रूट ने मार्क स्टोनमेन के साथ मोर्चा संभाला। स्टोनमेन ने इस दौरान अपना अर्धशतक भी पूरा किया। 115 के कुल स्कोर पर रूट 20 रन बनाकर कमिंस की गेंद पर विकेटकीपर पेन को कैच देकर चलते बने। स्टोनमेन भी 56 रन बनाकर 131 के कुल स्कोर पर स्टार्क के दूसरे शिकार बने और विकेट के पीछे पेन ने अपना तीसरा कैच पकड़ा।

 

इसके बाद डेविड मलन और जॉनी बेयरस्टो ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया और स्कोर 300 के पार पहुंचाया। इन दोनों के बीच अब तक 174 रनों की नाबाद साझेदारी हो चुकी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS