ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
रणजी : सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी दिल्ली
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2017 3:15:12 PM
रणजी : सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी दिल्ली

नई दिल्ली, (हि.स.) । कर्नाटक के बाद दिल्ली की टीम रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है। दिल्ली ने मध्यप्रदेश को 7 विकेट से हराकर शान से सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दिल्ली ने गौतम गंभीर के शानदार 95 रनों की बदौलत मध्य प्रदेश द्वारा दिये गए 217 रनों के लक्ष्य को 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया। 
 
गंभीर 6 रनों के कुल स्कोर पर विकास तोकस के आउट होने के बाद क्रिज पर उतरे और कुनाल चंदेला के साथ दूसरे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी की। कुनाल ने 57 रनों की पारी खेली। इसके बाद गंभीर ने ध्रुव शौर्य के साथ तीसरे विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी की। गंभीर 95 रन बनाकर रन आउट हुए। उन्होंने अपनी इस पारी में 9 चौके और एक छक्का लगाया। ध्रुव शौर्य 46 और नीतिश राना 6 रन बनाकर नाबाद रहे। 
 
मध्य प्रदेश ने पहली पारी में 338 रन बनाए थे, जिसके जवाब में दिल्ली ने अपनी पहली पारी में 405 रन बनाए। मध्य प्रदेश ने दूसरी पारी में 283 रन बनाए, जिसके बाद दिल्ली को जीत के 217 रनों का लक्ष्य मिला था। उल्लेखनीय है कि पिछले सत्र में दिल्ली की टीम क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने से चूक गई थी और चौथे स्थान पर रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS