ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
महिला वॉलीबॉल का खिताब रहा दशोली के नाम
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 4:38:32 PM
महिला वॉलीबॉल का खिताब रहा दशोली के नाम

गोपेश्वर, (हि.स.)। चमोली जिले के पीपलकोटी के खेल मैदान में छह दिवसीय जनपद स्तरीय खेल महाकुंभ शनिवार को संपन्न हो गया। खेल महाकुंभ के अंतिम दिन हुई महिला वॉलीबॉल की स्पर्धा में दशोली विकास खंड विजेता रहा। 
शनिवार को ओपन महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता में दशोली विजेता, घाट उपविजेता व नारायणबगड़ की टीम तृतीय स्थान पर रही, बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में दशोली की रोशनी बिष्ट प्रथम, नारायणबगड़ की बसंती द्वितीय व दशोली की गुड्डी तृतीय स्थान पर रही। दूसरी तरफ ओपन गोला फेंक में दशोली गडोरा के नवीन मटियाल प्रथम, दशोली के अजीत द्वितीय स्थान पर रहे। 
समापन अवसर के मुख्य अतिथि जिपंस बाटुल देवेंद्र नेगी खेल प्रतियोगिताओं के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए। उन्होेंने अपने संबोधन में कहा कि ग्रामीण प्रतिभाओं को इस तरह के खेलों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है और आज हमें खुशी है कि खेल मैदान सेमलडाला पीपलकोटी इस तरह के जनपदीय खेलों की मेजबानी कर रहा है। हमारा प्रयास रहेगा कि इस मैदान में राज्यस्तरीय खेलों का भी आयोजन किया जाएगा। जिला युवा कल्याण अधिकारी जीपी थपलियान ने कहा कि जो प्रतिभागी इस खेल महाकुंभ में चयनित हुए है वे राज्य स्तर पर प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने खेल महाकुंभ में सहयोग देने वाले सभी विभागों के कर्मचारियों अधिकारियों का भी आभार प्रकट किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS