ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
दिल्ली टेस्ट पर आईसीसी गंभीर, अगली बैठक में होगी चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2017 4:01:59 PM
दिल्ली टेस्ट पर आईसीसी गंभीर, अगली बैठक में होगी चर्चा

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारत और श्रीलंका के बीच दिल्ली में खेला गया टेस्ट मैच विराट कोहली के दोहरे शतक के अलावा प्रदूषण को लेकर भी काफी चर्चा में रहा। उच्च प्रदूषण के बीच खेले गए इस मैच की व्यापक आलोचना की गई। यहां तक कि श्रीलंकाई खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान पर उतरे। यही नहीं, श्रीलंकाई तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल और मोहम्मद शमी ने तो मैदान में उल्टी तक कर दी थी। इसके अलावा श्रीलंकाई टीम के मैनेजर असंका गुरुसिंहा ने भी मांग की कि आगे जब भी कहीं मैच हो वहां पर एयर क्वालिटी के मीटर लगाए जाए।
 
इस पूरे मुद्दे पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। शुक्रवार को आईसीसी ने कहा कि इस विवाद पर फरवरी में होने वाली बैठक में चर्चा की जाएगी। इसके अलावा चिकित्सा विशेषज्ञ इस बात की जांच करेंगे कि क्या दिल्ली में भारत और श्री लंका के बीच टेस्ट मैच का आयोजन करवाया जाना सही था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS