ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
नागपुर टेस्ट : तीसरे दिन का खेल खत्म, श्रीलंका हार के कगार पर
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2017 5:01:52 PM
नागपुर टेस्ट : तीसरे दिन का खेल खत्म, श्रीलंका हार के कगार पर

 नागपुर, (हि.स.) । भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में श्रीलंकाई टीम हार के कगार पर खड़ी है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट खोकर 21 रन बना लिए हैं और भारत से 384 रन पीछे हैं। दीमुथ करूणारत्ने 11 और लाहिरू थिरिमाने 9 रन बनाकर नाबाद है। 

श्रीलंका की तरफ से दूसरी पारी में आउट होने वाले एकमात्र बल्लेबाज सदिरा समरविक्रमा रहे। जिन्हे ईशांत शर्मा ने बोल्ड आउट किया। समरविक्रमा खाता भी नहीं खोल पाए। श्रीलंका ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 6 विकेट पर 610 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी। 

इससे पहले भारत ने कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक (213), रोहित शर्मा (नाबाद 102), चेतेश्वर पुजारा (143) और मुरली विजय (128) के शानदार शतकों की बदौलत श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन चाय के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 610 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर 405 रनों की बढ़त हासिल की। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS