ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
वर्ष के सर्वश्रेष्ठ एथलीट चुने गए मुताज ईस्सा बार्शिम
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 7:48:45 PM
वर्ष के सर्वश्रेष्ठ एथलीट चुने गए मुताज ईस्सा बार्शिम

मोनाको, (हि.स.)। ऊंची कूद खिलाड़ी मुताज ईस्सा बार्शिम को वर्ष 2017 का सर्वश्रेष्ठ एथलीट चुना गया है। जबकि महिला वर्ग में यह पुरस्कार बेल्जियम की नाफिस्सातोउ थियाम ने जीता। बता दें कि सर्वश्रेष्ठ एथलीट पुरस्कार की दौड़ में कतर के बार्शिम के अलावा ब्रिटेन के लंबी दूरी के धावक मो फराह और दक्षिण अफ्रीका के चार सौ मीटर दौड़ के चैम्पियन वायडे वान नीयकेर्क भी शामिल थे। 
 
सर्वश्रेष्ठ महिला एथलीट पुरस्कार की दौड़ में थियाम के अलावा इथिओपिया की 10,000 मीटर दौड़ में ओलंपिक चैम्पियन अल्माज अयाना और यूनान की स्टार पोल वाल्ट खिलाड़ी ईकातेरिनि स्टेफानिदि शामिल थीं। वहीं, जमैका के महान धावक यूसैन बोल्ट को प्रीसिडेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS