ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाकर विजय ने हासिल की अनोखी उपलब्धि
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 2:54:45 PM
श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाकर विजय ने हासिल की अनोखी उपलब्धि

नई दिल्ली, (हि.स.) । टेस्ट क्रिकेट में मुरली विजय भारत की ओर से बतौर सलामी बल्लेबाज सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय बन गए हैं। श्रीलंका के खिलाफ नागपुर टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने अपने कैरियर का 10वां शतक लगाया। इस सूची में सुनील गावस्कर 33 शतकों के साथ शीर्ष पर हैं। दूसरे नंबर पर 22 शतकों के साथ वीरेन्द्र सहवाग हैं। 

 

नागपुर टेस्ट में मुरली विजय समाचार लिखे जाने तक 106 रन बनाकर नाबाद हैं और उनके साथ चेतेश्वर पुजारा 71 रन बनाकर नाबाद हैं। इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 205 रन बनाए, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने दूसरे दिन चाय तक 1 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS