ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
रणजी ट्रॉफी: बंगाल ने पंजाब को हराया
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2017 10:45:01 AM
रणजी ट्रॉफी: बंगाल ने पंजाब को हराया

अमृतसर। इशान पोरेल (32 रन पर पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर बंगाल ने पंजाब को रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच के तीसरे ही दिन पारी और 19 रन से हराया। इससे बंगाल को बोनस सहित सात अंक मिले।  बंगाल ने पंजाब को दूसरी पारी में 56.1 ओवर में 213 रन पर समेट कर पारी से जीत हासिल कर ली। पंजाब के लिए गुरकीरत सिंह मान ने 57, अनमोलप्रीत सिंह ने 40, विनय चौधरी ने नाबाद 23, शुभम गिल ने 21 और अभिषेक गुप्ता ने 21 रन बनाए।
 
बंगाल की ओर से इशान पोरेल ने 10.1 ओवर की घातक गेंदबाजी में 32 रन पर पांच विकेट लिए। प्रदिप्ता प्रमाणिक और बोडूपल्ली अमित को दो-दो विकेट मिले। बंगाल की पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और वह 20 अंकों के साथ ग्रुप-बी की तालिका में दूसरे स्थान पर आ गया है। बंगाल की पारी में 155 रन बनाने वाले ओपनर अभिषेक रमन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।
 
पोरवरिम में खेले गए एक अन्य मैच में अनुभवी बल्लेबाज वसीम जाफर (नाबाद 158) और गणेश सतीश (नाबाद 101) के शतकों और दोनों के बीच 171 रन की अटूट साझेदारी के दम पर विदर्भ ने ग्रुप-डी के मैच में तीसरे दिन तीन विकेट पर 427 रन बना कर पारी घोषित कर दी। विदर्भ ने पहली पारी के आधार पर 188 रन की बढ़त लेने के बाद दूसरी पारी में गोवा के 19 रन पर दो विकेट झटक कर मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली। गोवा ने पहली पारी में 239 रन बनाए थे।
 
विदर्भ ने दिन की शुरूआत दो विकेट पर 199 रन से की। टीम को तीसरा झटका 256 रन पर लगा जब शलभ श्रीवास्तव(45) को अमोध सुनील देसाई (22 रन पर एक विकेट) ने आउट किया। इसके बाद गोवा के गेंदबाजों को कोई सफलता नहीं मिली। सतीश का शतक पूरा होते ही विदर्भ ने पारी घोषित कर दी। दूसरी पारी में भी गोवा की शुरूआत खराब रही और 19 रन तक उसके दो बल्लेबाज पवेलियन लौट गये। गोवा की टीम अब भी 169 रन से पिछड़ रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS