ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कोलकाता टेस्ट : बारिश ने धोया दूसरे दिन का खेल
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2017 4:55:56 PM
कोलकाता टेस्ट : बारिश ने धोया दूसरे दिन का खेल

कोलकाता, (हि.स.) । बारिश ने भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल भी धो दिया है। खेल खत्म होने पर भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 74 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 47 और ऋद्धिमान साहा 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। आज करीब दो घंटे के खेल के बाद ही बारिश शुरू हो गई थी। खेल का समय बचाने के लिए लंच और चायकाल भी समय से पहले कर लिया गया था, लेकिन अंपायरों ने मैदान की हालत देखते हुए दूसरे दिन का खेल खत्म करने का फैसला लिया। 
 
इससे पहले कल के स्कोर 3 विकेट पर 17 रन से आगे खेलते हुए भारत को चौथा झटका सनाका ने दिया। सनाका की गेंद पर अजिंक्या रहाणे 30 के कुल स्कोर पर विकेटकीपर डिकवेला को कैच देकर पवेलियन लौटे। रहाणे ने 4 रन बनाए। इसके बाद सनाका ने भारतीय टीम एक और झटका दिया। अश्विन 4 रन बनाकर 50 के कुल स्कोर पर सनाका की गेंद पर करूणारत्ने को कैच दे बैठे।
 
बता दें कि कल का खेल खत्म होने पर भारत ने 3 विकेट पर 17 रन बनाए थे। इस मैच में पहले बारिश ने खलल डाली जिससे मैच करीब 2 बजे शुरू हुआ। इसके बाद खराब रोशनी के कारण खेल करीब 3 बार रोकना पड़ा। खराब मौसम के कारण केवल 11.5 ओवर का ही खेल हो सका।
 
इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीता और खराब मौसम में पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय बल्लेबाजों को खराब मौसम का खामियाजा भुगतना पड़ा। मैच की पहली ही गेंद पर लोकेश राहुल चलते बने। सुरंगा लकमल की गेंद पर राहुल का कैच विकेटकीपर डिकवेला ने पकड़ा। सातवें ओवर की दूसरी गेंद पर 13 के कुल स्कोर पर लकमल ने शिखर धवन को बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दिया। धवन ने 8 रन बनाए। इसके बाद लकमल ने 17 के कुल स्कोर पर कप्तान विराट कोहली को पगबाधा आउट कर अपना तीसरा विकेट लेते हुए भारत को तीसरा झटका दिया। कोहली खाता भी नहीं खोल पाए। इसके बाद खराब रोशनी के कारण खेल रोक दिया गया और फिर अंपायरों ने दिन की समाप्ती की घोषणा कर दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS