ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
लाल बहादुर शास्त्री हॉकी : पीएनबी ने दिल्ली को 6-2 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2017 4:51:56 PM
लाल बहादुर शास्त्री हॉकी : पीएनबी ने दिल्ली को 6-2 से हराया

नई दिल्ली, (हि.स.) । गत विजेता पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने अपने अभियान की विजयी शुरूआत करते हुए 28वें लाल बहादुर शास्त्री हॉकी टूर्नामेंट के पहले मैच में दिल्ली एकादश को 6-2 से हरा दिया। इस मैच में पीएनबी ने आक्रामक शुरुआत की। मैच के पहले ही मिनट में सुखजीत सिंह ने मैदानी गोल कर पीएनबी को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद शमशेर सिंह ने 23वें और 28वें मिनट में लगातार दो गोलकर पीएनबी की बढ़त 3-0 कर दी। गगनदीप सिंग ने 39वें मिनट में एक और मैदानी गोल कर पीएनबी को 4-0 से आगे कर दिया।

 

मैच के 44वें मिनट में बिकास टोप्पो ने मैदानी गोल कर दिल्ली एकादश को पहली सफलता दिलायी। हालांकि इस गोल के 6 मिनट बाद ही 50वें मिनट में नवीन ने गोल कर पीएनबी को 5-1 से आगे कर दिया। दिल्ली की टीम को 59वें मिनट में पेनल्टीकार्नर मिला, जिसे गोल में बदलकर जयंत ने स्कोर 5-2 कर दिया। पीएनबी की तरफ से गुरजिंदर ने 65वें मिनट में गोल कर पीएनबी को 6-2 से जीत दिला दी। 

 

आज खेले गए एक अन्य मैच में इंडियन एयर फोर्स ने नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) को 1-0 से मात दी। इंडियन एयर फोर्स की तरफ से संजय ने 35वें मिनट में गोल किया।

 

उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता जीतने वाली टीम को 2 लाख और उपविजेता टीम को 1 लाख रुपये की राशि पुरस्कार के रूप में दी जाएगी। इसके अलावा बेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के विजेता और फेयर प्ले ट्राफी विजेता टीम को 11-11 हजार रुपये नकद पुरस्कार दिये जायेंगे। 

 

टूर्नामेंट के 27वें संस्करण का खिताब पंजाब नेशनल बैंक ने जीता था। जबकि नामधारी एकादश उपविजेता रही थी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS