ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
नेहवाल और प्रणय चाइना ओपन से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2017 1:41:01 PM
नेहवाल और प्रणय चाइना ओपन से बाहर

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और एच.एस प्रणय चाइना ओपन से बाहर हो गये हैं। साइना को पांचवीं वरीय जापान की अकाने यामागुची के हाथों हार का सामना करना पड़ा। 

 

यामागुची ने 37 मिनट तक चले मुकाबले में लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना को सीधे सेटों में 18-21, 11-21 से मात दी। साइना ने इस मैच में बेहतरीन शुरूआत की थी और एक समय पहले सेट में 11-9 की लीड भी ले ली थी, लेकिन इसके बाद शानदार वापसी करते हुए यामागुची ने पहला सेट 21-18 से जीत लिया। दूसरे सेट में यामागुची ने साइना को कोई मौका नहीं दिया और सेट 21-11 से सेट के साथ मैच भी अपने नाम कर लिया। 

 

वहीं, पुरूष वर्ग में दिग्गज भारतीय खिलाड़ी एच.एस.प्रणय को भी हार का सामना करना पड़ा। प्रणय को हांगकांग के ली चुक यीयू ने सीधे सेटों में 42 मिनट तक चले मुकाबले में 19-21, 17-21 से मात दी। प्रणय की हार के साथ ही प्रतियोगिता के पुरूष एकल में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई। 

 

प्रतियोगिता में पीवी सिंधु एक मात्र भारतीय उम्मीद बची हैं। सिंधु क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए चीन की क्वालीफायर यू हेन से भिड़ेंगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS