ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ट्रिपल एच और जिंदर महल के बीच मुकाबला 9 दिसम्बर को
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 7:25:52 PM
ट्रिपल एच और जिंदर महल के बीच मुकाबला 9 दिसम्बर को

 नई दिल्ली, (हि.स.) । वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के भारतीय पहलवान जिंदर महल का सामना डब्ल्यूडब्ल्यूई के सीईओ और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच से राजधानी के त्यागराज स्टेडियम में 9 दिसम्बर को होगा। ट्रिपल एच ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर महल को लाइव इवेंट्स में फाइट के लिए चुनौती दी थी, जिसे महल ने स्वीकार कर लिया। 

 
ट्रिपल एच ने वीडियो में कहा था कि उन्होंने हाल ही में मुंबई की यात्रा की थी, जहां उनसे कई बार पूछा गया था कि वह रिंग में वापसी कब करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर भारत में जिंदर महल उनसे लड़ने के लिए तैयार हैं तो वह वापसी करेंगे। महल ने उनकी चुनौती स्वीकार करते हुए कहा कि उनके लिए ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ना किसी गर्व से कम नहीं है। लेकिन इसी के साथ उन्होंने ट्रिपल एच को चुनौती देते हुए कहा कि वह उन्हें दिल्ली के अपने लोगों के सामने नहीं हरा पाएंगे और वह उनकी बुरी हालत बना देंगे। 
 
उल्लेखनीय है कि जिंदर महल ने केविन ओवेंस के खिलाफ अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप टाइटल की सफलतापूर्वक रक्षा की थी, लेकिन उसके बाद वह अपना टाइटल एजे स्टाइल से हार गए थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS