ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल: भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने जिला कार्यसमिति के चार सदस्यों को 6 वर्षों के लिए किया निष्कासितनेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत के बाद नेपाल पुलिस से शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर दिल्ली भाजपा ने रेड लाइट पर बैनर और प्लेकार्ड के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूकIPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍यबांग्‍लादेश में नदियों, तलाबों और जलाशयों में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ दुर्गापूजा का त्‍यौहार संपन्‍नप्रधानमंत्री मोदी ने कहा- प्रशासनिक प्रक्रियाओं को पारदर्शी, जिम्‍मेदार, जवाबदेह और विकास के लिए लोगों के प्रति उत्‍तरदायी होना चाहिएबिहार के मुंगेर में मूर्ति विर्सजन को लेकर हिंसक झड़प एक की मौत, पुलिसकर्मी सहित कई अन्य घायल, 28 को है यहां चुनावबिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों पर
खेल
आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 12:01:45 PM
आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी की जीत पर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ऐसा रिएक्शन दिया है जो सुर्खियों में है।  गौरतलब है कि दुबई में खेला गया ये कांटेदार मुकाबला टाई हो गया और सुपर ओवर में मैच का फैसला हुआ जिसमें विराट की टीम ने बाजी मार ली। 

 
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की टीम की जीत की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने विराट कोहली की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है और टीम की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है- 'एक प्रेग्नेंट महिला के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल रहा। वाह क्या टीम है।' एक्ट्रेस अभी विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। साथ ही सुनील गावस्कर के एक स्टेटमेंट की वजह से भी अनुष्का शर्मा खबरों में आ गई थीं।
 
दरअसल हाल ही में एक मैच में कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिसके बाद सुनील गावस्कर ने उनपर कमेंट किया और इस कमेंट को अनुष्का से जोड़ दिया। इसके बाद बवाल मच गया। हालांकि, बाद में सुनील गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा अनुष्का को दोषी ठहराने या उनपर किसी तरह का आरोप लगाने का कोई इरादा नहीं था।
 
इससे पहले सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली की प्रेक्टिस को अनुष्का से जोड़ा था। इस पर अनुष्का ने सुनील गावस्कर के कमेंट पर आपत्ति दर्ज करवाई है। उन्होंने सुनील गावस्कर के स्टेटमेंट पर कहा, 'आपका बयान बेहद अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS