ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
IPL 2020: सीएसके की मुश्किलें बढ़ीं, रुतुराज गायकवाड़ का कोविड-19 टेस्ट फिर आया पॉजिटिव
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2020 10:54:09 AM
IPL 2020: सीएसके की मुश्किलें बढ़ीं, रुतुराज गायकवाड़ का कोविड-19 टेस्ट फिर आया पॉजिटिव

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के शुरू होने में बस कुछ ही दिन रह गए हैं। खबर ये है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ का कोविड-19 टेस्ट दोबारा पॉजिटिव आया है। रितुराज का अब खेलना संदिग्ध हो गया है। सीएसके के लिए ये तगड़ा झटका है क्योंकि पहले ही उसके दो खिलाड़ियों सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है। 

 
सीएसके के यूएई पहुंचने के बाद उसके 2 खिलाड़ियों सहित 11 सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। रितुराज अब दोबारा खुद को आइसोलेट करेंगे जबतक उनका कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाता। पिछले दो सप्ताह से मिडिल ऑर्डर बैट्समैन  रितुराज पूरी तरह क्वारंटीन में समय बिता रहे हैं।  
 
महेंद्र सिंह धोनीकी अगुआई वाली सीएसके आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरुआत 19 सितंबर को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। हालांकि तेज गेंदबाज दीपक चाहर का रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सीएसके का आत्मविश्वास बढ़ा है। चाहर ने टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दिया है।
 
चेन्नई की टीम आईपीएल की ट्रेनिंग शुरू करने वाली सबसे आखिरी टीम है। रितुराज की बात करें तो उनमें शुरू से कोविड-19 के लक्षण नहीं दिख रहे थे। उन्हें सुरेश रैना की जगह नंबर तीन का उम्मीदवार माना जा रहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS