ब्रेकिंग न्यूज़
शहीद सैन्य पदाधिकारी व सैनिकों की वीर नारियों के सम्मान समारोह बिहार के राज्यपाल ने किए 92 वीर नारियों को सम्मानितनेपाल के मकवानपुर में चार बच्चों समेत आठ भारतीय पर्यटकों की मौतभाजपा नेता रवि किशन ने शाहीनबाग़ के विरोध को बताया विपक्ष की साजिश, कहा - 500 रुपये लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शनपरीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लिया
खेल
भारत ने श्रीलंका को तीसरे और अंतिम 20-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 78 रन से हराया
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2020 12:17:55 PM
भारत ने श्रीलंका को तीसरे और अंतिम 20-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 78 रन से हराया

नई दिल्ली पुणे में कल शाम भारत ने श्रीलंका को तीसरे और अंतिम ट्वेंटी-ट्वेंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 78 रन से हराकर तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला दो-शून्य से जीत ली। 

 
 
भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में छह विकेट पर दो सौ एक रन बनाए। सलामी बल्लेबाज के.एल. राहुल और शिखर धवन ने पचास-पचास रन बनाए। श्रीलंका के संदाकन ने तीन विकेट लिये। भारत की ओर से दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने 28 रन देकर तीन विकेट चटकाए, जबकि शार्दुल ठाकुर ने 19 रन देकर दो विकेट लिये। भारत की सधी हुई गेंदबाजी के कारण श्रीलंका 15 ओवर पांच गेंदों में एक सौ 23 रन पर ही सिमट गया। ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर ने भी चार ओवर में 37 रन देकर दो विकेट लिये। 
  
 
शार्दुल ठाकुर को मैन ऑफ द मैच और नवदीप सैनी को मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। इससे पहले इंदौर में खेले गए दूसरे ट्वेंटी-ट्वेंटी टेस्ट मैच  में भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया था। श्रृंखला का पहला मैच गुवाहाटी में वर्षा के कारण खेला नहीं जा सका था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS