ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
अंगिका एवेंजर्स को 17 रनों से हराकर पटना पाइलट्स फाइनल में, हिमांशु सिंह बने मैन ऑफ द मैच
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2021 10:12:54 PM
अंगिका एवेंजर्स को 17 रनों से हराकर पटना पाइलट्स फाइनल में, हिमांशु सिंह बने मैन ऑफ द मैच

पटना। बिहार क्रिकेट लीग में आज खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पटना पाइलट्स ने अंगिका एवेंजर्स को 17 रनों से हराकर अपनी जगह फाइनल में पक्‍की कर ली। इस मैच के मैन ऑफ द मैच पटना पाइलट्स के हिमांशु सिंह को चुना गया, जिन्‍होंने टूर्नामेंट का पहला हैट्रिक विकेट लेते हुए अंगिका एवेंजर्स की कमर तोड़ दी। हिमांशु सिंह ने अंगिका एवेंजर्स के बल्‍लेबाज अश्विनी कुमार, सुफियान आलम और उत्‍कर्ष भास्‍कर को आउट किया।




ऊर्जा स्‍टेडियम में टॉस जीतने के बाद अंगिका एवेंजर्स ने पटना पाइलट्स को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, जहां पटना पाइलट्स ने सलामी बल्‍लेबाज सकीबुल गनी (48 रन, 41 बॉल, 3 चौके, 3 छक्‍के) और मंगल महरूर (30 रन, 18 बॉल, 6 चौके) की शानदार पारी से निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 167 रन बनाये। इसमें अंगिका एवेंजर्स द्वारा 17 अतिरिक्‍त रन तोहफे में मिला, जो मुकाबले में निर्णायक साबित हुआ। अंगिका एवेंजर्स की ओर से मो. सरफराज ने 3, गौरव कुमार ने 2 और नीकू कुमार ने 2 विकेट लिये।





वहीं, पटना पाइलट्स के 168 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी अंगिका एवेंजर्स की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर महज 150 रन ही बना सकी और सेमीफाइनल मुकाबला हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। हालांकि अंगिका एवेंजर्स की ओर से सलामी बल्‍लेबाज कुमार निशांत ने 35 बॉल में 5 चौके और 2 छक्‍के की मदद से 46 रन बनाये। वहीं गौरव कुमार ने नाबाद रहते हुए 26 बॉल में 2 चौके और 4 छक्‍के की मदद से 44 रन बनाये। मगर दोनों अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे। अंगिका एवेंजर्स की पारी में 6 अतिरिक्‍त रन बने। पटना पाइलट्स की ओर से हिमांशु सिंह ने हैट्रिक विकेट लिया। इसके अलावा अनिमेष कुमार ने 2, मोहित कुमार, समर कादरी और शशीम राठौड़ ने एक – एक खिलाडि़यों को आउट किया। 



बिहार क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में फील्‍ड अंपायर तरविंदर सिंह और प्रशांतो घोष थे। थर्ड अंपायर सुबीर बनर्जी थे। मैच रैफ्री रवि शंकर सिंह थे। वहीं, अब दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला दरभंगा डायमंड्स बनाम भागलपुर बुल्‍स के बीच जारी है। इस मुकाबले में जो टीम जीतेगी, वो कल 26 मार्च को फाइनल में पटना पाइलट्स के साथ शाम 4 बजे खिताब के लिए भिड़ेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS