ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
बिपिन सौरव के शतकीय पारी ने दरभंगा डायमंड्स का दिलाया दूसरी जीत, गया ग्‍लेडियेर्ट्स 7 विकेट से हारा
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2021 8:36:05 PM
बिपिन सौरव के शतकीय पारी ने दरभंगा डायमंड्स का दिलाया दूसरी जीत, गया ग्‍लेडियेर्ट्स 7 विकेट से हारा

पटना। बिहार क्रिकेट लीग का पांचवे मुकाबले में आज दरभंगा डायमंड्स ने एक शानदार मुकाबले में आज गया ग्‍लेडियेर्ट्स को 7 विकेट से हरा दिया। दरभंगा डायमंड्स की इस शानदार जीत में सलामी बल्‍लेबाज बिपिन सौरव की शतकीय पारी काम आयी। बिपिन सौरभ ने 52 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्‍कों की मदद से 100 रन बनाये और दरभंगा डायमंड्स को टूर्नामेंट में दूसरी जीत दिलाई। इसके लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।





इससे पहले टॉस जीत कर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी गया ग्‍लेडियेर्ट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाये। गया ग्‍लेडियेर्ट्स की ओर से राजेश सिंह ने 23 बॉल खेलकर 3 चौके व 3 छक्‍के की मदद से 45 और सलामी बल्‍लेबाज पियूष कुमार सिंह ने 37 बॉल खेलकर 4 चौके की मदद से 39 रनों की पारी खेली। गया ग्‍लेडियेर्ट्स की इस पारी में 6 एक्‍ट्रा रन भी थे। दरभंगा डायमंड्स की ओर से शब्‍बीर खान, कुंदन शर्मा व सूरज चौहान ने 2 – 2 विकेट और विपुल शर्मा ने 1  विकेट लिये।




इसके बाद लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी दरभंगा डायमंड्स की टीम ने गया ग्‍लेडियेर्ट्स के 157 रनों के लक्ष्‍य को 15.5 ओवरो में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। दरभंगा डायमंड्स की ओर से पारी की आतिशि शुरूआत सलामी बल्‍लेबाज बिपिन सौरभ (52 गेंद, 100 रन, 10 चौका, 5 छक्‍का) ने किया। हालांकि उनकी ओर से पहला विकेट 32 रनों पर इंद्रजीत कुमार के रूप में गिरा, जिसके बाद बिपिन सौरभ ने बबलू कुमार (33 गेंद, 42 रन, 2 चौका, 2 छक्‍का) के साथ दूसरे विकेट के लिए 116 रनों की शानदार साझेदारी कर टीम की जीत सुनिश्चित की। इस बारे में गया ग्‍लेडियेर्ट्स ने 2 एक्‍स्‍ट्रा रन दिये और आर हर्ष कुमार, सूरज राठौड़ व ऋषव राकेश ने एक – एक विकेट लिया।



इस मैचे के फील्‍ड अंपायर सुबीर बनर्जी (CAB)और सांतनु डे (CAB) थे। थर्ड अंपायर संजीव कुमार तिवारी (BCA) मैच रेफरी रवि शंकर सिंह थे। इस मैच का लाइव प्रसारण यूरो स्पोर्ट्स पर हुआ। बिहार क्रिकेट लीग छठा मैच पटना पाइलट्स बनाम भागलपुर बुल्‍स के बीच जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS