ब्रेकिंग न्यूज़
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीउपराष्ट्रपति ने कहा- भारत सुषुप्‍त अवस्‍था से जागृत अवस्‍था में प्रवेश कर चुका हैमोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गयामहागठबंधन छोड़ नीतीश शामिल हुए एनडीए में, बिहार में बनी एनडीए की सरकारमोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजनउपराष्ट्रपति ने श्री हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया
बिहार
सीतामढ़ी में युवक ने अपनी पत्नी और बेटे की गला काट कर हत्या कर दी
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2020 1:20:31 PM
सीतामढ़ी में युवक ने अपनी पत्नी और बेटे की गला काट कर हत्या कर दी

पटना/सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के बाजपट्टी गोट वार्ड नंबर छह में शनिवार की अहले सुबह युवक ने पत्नी व बेटे की गला काटकर हत्या कर दी। इस दौरान खून से लथपथ पत्नी की गोद से छह माह की बेटी जमीन पर गिर गयी, जिसकी मौत कुचलने से हो गयी़   मृतकों में कमलेश चौधरी की 34 वर्षीया पत्नी शीला देवी, पुत्र प्रवीण कुमार (छह) व पुत्री मंजू कुमारी (छह) शामिल हैं। 

 
 
चीख सुनकर पड़ोसी पहुंचे, जिन्हें देख कर आरोपित कमलेश भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया़।  सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा व दारोगा एजाज खान पहुंचे और आरोपित को कब्जे में ले लिया़  इसके बाद एसपी अनिल कुमार, पुपरी एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय व सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार ने भी जांच की़  एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार युवक सनकी है।  पूछताछ में उसने हत्या की बात को स्वीकार की है। घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल खून से सनी कुल्हाड़ी, हथौड़ी व फसुल बरामद की गयी है़। 
 
दूसरे कमरे में सो रहे एक बेटा व बेटी की बची जान 
 
शीला देवी छह माह की बेटी मंजू व छह वर्षीय पुत्र प्रवीण के साथ सो रही थी। दूसरे कमरे में दूसरा पुत्र नवीन कुमार व दूसरी पुत्री खुशबू कुमारी सो रहे थे। देर रात बाहर से कमलेश घर आया और पत्नी व दोनों बच्चों के साथ सो गया। 
 
 
सुबह लगभग 3.30 बजे अचानक पत्नी की पिटाई करने लगा। भगदड़ में छह माह की मंजू जमीन पर गिर गयी, जिसकी मौत कुचलने से हो गयी़। बगल के कमरे में सोये नवीन व खुशबू ने शोर किया, तो सनकी पिता ने दोनों को भी मार डालने की बात कहकर भगा दिया। इससे दोनों की जान बची गयी़।
 
लीव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक हत्या महिला दोस्त गिरफ्तार
 
नीमचक बथानी। प्रखंड  क्षेत्र के खुखड़ी गांव में लीव इन रिलेशनशिप में रह रहे पुरुष दोस्त पप्पू चौधरी की हत्या कर दी गयी
 
 
थानाध्यक्ष ने बिगन चौधरी  की पत्नी कुंती देवी को गिरफ्तार कर लिया। महकार थानाध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद ने बताया कि पप्पू चौधरी की पत्नी रीना देवी के द्वारा बिगन चौधरी की पत्नी कुंती देवी के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। रीना ने उस पर आरोप लगाया है कि उनके पति को कुंती देवी ने जहर  देकर मार दिया है।
 
 
पप्पू के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी नियामतपुर गांव की रीना देवी से हुई थी। शादी के बाद रीना से चार बच्चे हैं। लेकिन, हाल के दो वर्षों से लीव इन रिलेशनशिप में पप्पू चौधरी खुखड़ी गांव के बिगन चौधरी की पत्नी कुंती देवी साथ रह रहे थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि बिगन चौधरी के घर  में पप्पू चौधरी को जहर देकर मार दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS