ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, बिहार के पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2019 11:15:44 AM
सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, बिहार के पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल

सीतामढ़ी/कुशीनगर। बिहार के सीतामढ़ी से राजस्थान के जयपुर जा रही बस उत्तर प्रदेश के कुशीनगर और देवरिया जिले के बॉर्डर पर भुजौली गांव के समीप बेकाबू होकर पलट गयी। इस हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गयी। साथ ही कई यात्रियों के घायल होने की सूचना है। बस में कुल 80 यात्री सवार थे।

 
प्राप्त जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी से राजस्थान के लिए जा रही बस देवरिया के हेतिमपुर टोल प्लाजा के निकट रविवार देर रात करीब एक-डेढ़ बजे बेकाबू होकर पलट गयी। इस हादसे में बिहार के पांच यात्रियों की मौत हो गयी। इनमें महाराजगंज के सोहगीबरवा निवासी सूरज, राजेश, गुड्डू और धीरज शामिल है। एक अज्ञात महिला यात्री की भी मौत हुई है। घायलो में स्मिता (मोतीहारी), शंकर झा (मधुबनी), आरती देवी (सीतामढ़ी), संतोष सिंह, राजेश वर्मा, शंभू कुमार, मानू, नथुनी, प्रभु, विकेश, अखिलेश आदि शामिल हैं।
 
 
पूलिस सूत्रों के मुताबिक, बस हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिए कसया और हाटा इलाज के लिए भेजा गया। इनमें कसया में तीन और हाटा में दो यात्रियों की मौत इलाज के दौरान हो गयी। वहीं, हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें से गंभीर रूप से घायल करीब दर्जनभर लोगों को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
 
इधर, घटना की जानकारी मिलने पर देवरिया और कुशीनगर जिले के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। हादसे में घायल यात्रियों के मुताबिक, ड्राइवर नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS