ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
सीतामढ़ी
महंगाई के दौर में बिहार के इस जिले की सड़कों पर बरस रही चांदी
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2019 6:39:53 PM
महंगाई के दौर में बिहार के इस जिले की सड़कों पर बरस रही चांदी

सीतामढ़ी। महंगाई के इस दौर में जहां सोना-चांदी खरीदना आम इंसान के लिए बहुत मुश्किल हो गया है वहीं बिहार के सीतामढ़ी जिले की सड़कों पर चांदी बिखरी हुई नजर आ रही है। इलाके के लोग इसको लेकर हैरत में हैं। वहीं कई लोग बर्तन लेकर चांदी को इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी के सुरसंड में मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों के लिए बुधवार का दिन बहुत ही शुभ साबित हुआ। स्थानीय मुख्य चौक स्थित आंबेडकर टावर से परिहार जानेवाली सड़क पर बराही पंचायत भवन तक करीब तीन किलोमीटर में चांदी का बुनियानुमा दाना बिखड़ा पड़ा था। सुबह की सैर पर निकले लोगों ने सड़क पर गिरे हुए चांदी के दाना को चुनने लगे। देखते ही देखते इस तीन किलोमीटर में गिरे चांदी के दाना को चुनने के लिए दर्जनों लोगों का हुजूम सड़क पर उतर गया। लग रहा था जैसे आसमान से चांदी के दाना की बारिश हुयी हो।

नेपाल सीमा से सटे होने के चलते कहा जा रहा है कि कोई चोर या फिर कोई चांदी का तस्कर किसी बोरी में चांदी की बुंदिया इस रास्ते से लेकर जा रहा होगा जो कि बोरी के फट जाने के कारण सड़कों पर गिरता गया। वहीं जानकारों का कहना है कि सड़क पर बिखरी हुई चांदी है और वह भी एक दम शुद्ध। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS