ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चिरैया विधायक के रिश्ते में दामाद को शिवहर में अपराधियों ने गोलीमारी, सीतामढ़ी में चल रहा इलाज
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2020 10:10:00 PM
चिरैया विधायक के रिश्ते में दामाद को शिवहर में अपराधियों ने गोलीमारी, सीतामढ़ी में चल रहा इलाज

शिवहर।  बिहार के शिवहर में अपराधियों ने बीजेपी विधायक के दामाद दिवाकर कुमार को रविवार की देर रात गोली मार दी। घटना शिवहर के चमनपुर की है।  गोलियों से घायल दिवाकर कुमार पूर्वी चम्पारण के चिरैया के भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता के रिश्ते में दामाद बताए जा रहे हैं। दिवाकर कुमार को चार गोलियां लगी हैं। उनका इलाज सीतामढ़ी के एक निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।


बताया जाता है कि दिवाकर कुमार बीती रात खाना खाकर अपने दरवाजे पर टहल रहे थे। तभी एक बाइक पर दो अपराधी आए। अपराधी दिवाकर के घर के सामने आकर खड़े हो गए। फिर अपराधियों ने दिवाकर कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। आनन-फानन में दिवाकर कुमार को सीतामढ़ी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। चिकित्सकों के अनुसार, दिवाकर कुमार को चार गोलियां लगी हैं और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।


डॉ अरुण कुमार के अनुसार जिस समय मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उस समय उनकी हालत बेहद चिंताजनक थी। फिलहाल मरीज फिलहाल खतरे से बाहर है और उन्हें गहन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है। घटना की सूचना मिलते ही मोतिहारी के चिरैया विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता अस्पताल पहुंचकर अपने रिश्तेदार से भेंट की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS