ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
घर में अकेली थी महिला, किसी काम से रात में बाहर निकली तो हो गया ये...
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2017 5:08:03 PM
घर में अकेली थी महिला, किसी काम से रात में बाहर निकली तो हो गया ये...

शिवहर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

घर  में महिला अकेली थी। किसी काम से घर से बाहर निकली और गांव के ही पांच मनचलों के चंगुल में फंस गई। पांचों ने अंधेरे का फायदा उठा उसे एकांत में ले गए व बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना तब हुई जब उसके घर के लोग शादी समारोह में गए थे और महिला अकेली थी। बेहोश हो गयी महिला को उसी हालत में छोड़कर पांचों दुष्कर्मी फरार हो गए। घरवाले जब लौटकर आए तो उनके होश उड़ गए।
मामला शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के दोस्तियां गांव में पिछले 28 अप्रैल को घटी। बता दें कि दो दिन पहले घर में परिजनों की अनुपस्थिति को देख गांव के ही पांच बदमाशों ने मिलकर उक्त घटना को अंजाम िदया। इधर ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो वे आक्रोशित हो गए। महिला की शिनाख्त पर पांच में चार आरोिपयों को दबोच कर जमकर िपटाई की। इसकी सूचना मिलते ही एसपी पीएन मिश्र ने पहुंच लोगों को समझा कर शांत किया आैर चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त है, पुलिस गांव में कैंप कर रही है।  मौके पर एसपी प्रकाश नाथ मिश्र, एसडीपीओ प्रीतिश कुमार सहित कई थानों के पुलिस जवान कैंप कर ग्रामीणों को शांत करने व स्थिति नियंत्रण करने के  प्रयास में जुटे रहे। एसपी ने कहा कि एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। िफलहाल पुरनहिया थाने में पीिड़ता का बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS