ब्रेकिंग न्यूज़
चमकी बुखार का कहर: अबतक 69 बच्चों की मौत, एक दर्ज़न से अधिक की स्थिति नाज़ुककोपा अमेरिका के पहले मैच में ब्राजील ने बोलिविया को 3-0 से हराया, कुटिन्हो ने दो गोल किएमौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजहनक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहरामनरेश गोयल की मुश्किलें और बढ़ी, इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी मामले में भेजा समनसपा ने उप्र की बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापनदो गुटों में हिंसक झड़प, बमबारी और फायरिंग में तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौतनीति आयोग की बैठक में भाग लेंगे नीतीश, उठा सकते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग
शेखपुरा
नाली के विवाद में हिंसक झड़प, फायरिंग में छात्रा घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2017 8:19:14 PM
नाली के विवाद में हिंसक झड़प, फायरिंग में छात्रा घायल

शेखपुरा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

बिहार के शेखपुरा में टाउन थाना क्षेत्र के कारे गांव में रविवार की सुबह नाली का पानी बहाने को लेकर चल रहे आपसी विवाद के दौरान रविवार को दो गुटों के बीच जमकर हिंसक झड़प के बाद फायरिंग भी शुरू हो गई. इस दौरान बदमाशों ने 15 वर्षीय छात्रा सोनम कुमारी को गोली मार दी. पीड़ित बालिका मध्य विद्यालय कारे की छात्रा है.  इस घटना में घायल छात्रा को सदर अस्पताल में उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. घटना में विवाद से छात्रा और उनके परिजनों का कोई संबंध नहीं होने की भी बात कही गयी है. इस घटना को लेकर पीड़ित छात्रा के पिता राजा राम यादव ने टाउन थाने में गांव के ही महेश्वर यादव के पुत्र गुड्डू यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इस बाबत टाउन थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि गांव में नाली को लेकर दो गुटों के बीच विवाद चल रहा था. इसी दौरान उक्त छात्रा गांव में टंकी के नल से घर के लिए पानी लाने गयी थी तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. इधर पीड़ित परिजनों ने बताया कि गांव में आरोपी गुड्डू यादव का उसके पड़ोसी से ही नाली को लेकर विवाद चल रहा था. इसलिए बाद में दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे से हिंसक झड़प के बाद गोलीबारी शुरू हो गयी. इसी दौरान आरोपी ने उसकी पीठ में एक गोली दाग दी. छात्रा की स्थिति नाजुक बताते हुए उसे पीएमसीएच पटना भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की खोजबीन की, लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी की कार्यवाही के बाद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी जारी है. इधर घटना के बाद गांव में दोनों गुटों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है.


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS