ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेखौफ अपराधी का कहर, लूट के दौरान लोजपा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2019 1:48:13 PM
बेखौफ अपराधी का कहर, लूट के दौरान लोजपा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

सीवान। सीवान जिले के हुसेनगंज था क्षेत्र में आज दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटपाट के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के एक नेता की गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना से बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 
अपर पुलिस अधीक्षक जीतेन्द्र पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि असांव थाना क्षेत्र के देहुरा गांव निवासी कल्याण पांडेय मोटरसाइकिल से शादी के सिलसिले में रुपए लेकर हुसेनगंज की ओर आ रहे थे तभी अपराधियों ने टीकरी गांव के पास उन्हें गोली मार दी। इस घटना में पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई। वे लोजपा के स्थानीय नेता थे।
 
पुलिस अधीक्षक ने आशंका जताते हुए कहा कि लूटपाट का विरोध करने पर उनकी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की है। मौके वारदात से केवल उनकी हेलमेट बरामद की गई है, जबकि मोटरसाइकिल का पता नहीं चल सका है। बता दें कि शव का पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS