ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
टाटा इंडिका ने महिला को रौंदा, हालत चिंताजनक
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2017 6:28:59 PM
टाटा इंडिका ने महिला को रौंदा, हालत चिंताजनक

सीवान। सीवान हसनपुरा एमएच नगर थाना के लहेजी में अनियंत्रित टाटा इंडिका की चपेट में आने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हें उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिये उसे वहां से गोरखपुर रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार लहेजी निवासी बीरेंद्र खरवार की 40 वर्षीय पत्नी इंदू देवी सड़क के किनारे जा रही थी, तभी कोहरौता दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे मारुती वाहन चालक ने लहेजी ग्रामीण बैंक के निकट उसे रौंद दिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एम.एच नगर थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पहुंच कर कार को कब्जे में ले लिया और फिर उसे वहां से थाना लाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि कार को छुड़ाने के लिए अभी कोई आवेदन नहीं मिला है पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस कानूनी कार्रवाई अवश्य करेगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS