ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सीवान के गांव में रूद्र महायज्ञ की तैयारी अंतिम चरण में
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2017 6:09:21 PM
सीवान के गांव में रूद्र महायज्ञ की तैयारी अंतिम चरण में

सीवान। सीवान के भगवानपुर हाट प्रखंड के नदुआं गांव में 1 मई से आयोजित होने वाली नौ दिवसीय हनुमत शिव शक्ति सह रूद्र महायज्ञ के लिए यज्ञ मंडप व मंदिर निर्माण को मूर्त रूप दिया जा रहा है। आयोजन समिति के सदस्य बलीराम सिंह ने बताया कि इस धार्मिक अनुष्ठान के लिए पूरे क्षेत्र में प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा नव कुण्डलीय इस महायज्ञ के यज्ञाधीश कबीरकुंज बसंतपुर के महंत संत शिरोमणि ओंकार दास जी महराज के नेतृत्व में और आचार्य हरेन्द्र तिवारी के निर्देशन में नौ दिनों दिन तक आयोजित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस आयोजन में गांव ही नहीं, पूरे क्षेत्र का भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर नदुआं देव नगरी में नौ दिनों तक हरिद्वार के कथावाचक महामण्डलेश्वर डॉ. उमकान्तानन्द जी सरस्वती प्रवचन देंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS