ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीवान के तरवारा में चार अंतर जिला गिरोह के अपराधी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2017 5:10:34 PM
सीवान के तरवारा में चार अंतर जिला गिरोह के अपराधी गिरफ्तार

 सीवान। सीवान जिले के जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा स्थित गंडक नहर के समीप वाहन चेकिंग के दौरान जीबी नगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भगवानपुर थाने की पुलिस के सहयोग से लूट कांड की योजना को अंजाम देने जा रहे चार अपराधियों को शुक्रवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। बहरहाल, पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। साथ हीे गिरोह के मुख्य सरगना की गिरफ्तारी के लिए भगवानपुर, बसंतपुर, गोरियाकोठी ,बड़हरिया,पचरुखी, दरौंदा तथा महाराजगंज की पुलिस द्वारा संयुक्त रुप से छापेमारी की जा रही है। हालांकि अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करने से पुलिस महकमे के आलाअधिकारी भी परहेज कर रहे हैं। मगर इतना जरूर स्पष्ट है कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी से जिले में बढ़ते अपराधिक मामलों के उजागर होने की संभावनाएं हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS