ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
सीवान
फाइनेन्स कंपनी के कर्मी को गोली मार कर अपराधियों ने लूटे 10 लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2018 2:38:48 PM
फाइनेन्स कंपनी के कर्मी को गोली मार कर अपराधियों ने लूटे 10 लाख रुपये

 सीवान। शहर के बबुनिया रोड के स्थित बबन पान भंडार के समीप बेखौफ आपराधियों ने टेम्पो से एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को दिनदहाड़े खींच कर पहले गोली मारी। उसके बाद बैग में रखे करीब दस लाख रुपये लूट कर फरार हो गये। घटना के बाद टेम्पो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। खून से लथपथ कर्मचारी को एक बाइक सवार ने मानवता का परिचय देते हुए उपचार के लिए उसे सदर अस्पताल पहुंचाया। घायल कर्मचारी का नाम मुकेश सिंह है, जो हुसैनगंज थाने के हरिहांस गांव निवासी राधा कृष्ण सिंह के पुत्र है। 

 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एएसपी कांतेश कुमार मिश्र सदर अस्पताल तथा डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रेडियंट कैश मैनेजमेंट सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी मुकेश सिंह प्रतिदिन की तरह श्रीराम फाइनेंस कंपनी से करीब नौ लाख 59 हजार 540 रुपए लेकर भारती स्टेट बैंक मुख्य शाखा में जमा करने के लिए टेम्पो से निकले। उन्होंने बताया कि जब वे टेम्पो से बबन पान भंडार के समीप पहुंचे। पहले से घात लगाये बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पहले टेम्पों को रुकवाया उसके बाद टेम्पो से खींच कर गोली मार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS