ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
बिहार
सीवान की 13 सदस्यीय सीनियर महिला हैंडबॉल टीम स्टेट चैम्पियनशिप खेलने दरभंगा रवाना
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 1:46:44 PM
सीवान की 13 सदस्यीय सीनियर महिला हैंडबॉल टीम स्टेट चैम्पियनशिप खेलने दरभंगा रवाना

सीवान, (हि.स)। बिहार राज्य हैंडबॉल संघ द्वारा आयोजित 06वीं बिहार राज्य सीनियर महिला हैंडबॉल स्टेट चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए सीवान महिला टीम रविवार को मैरवा रेलवे स्टेशन से दरभंगा के लिए रवाना हो गई। 

यह चैम्पियनशिप दरभंगा जिला के बिरौल प्रखंड में 23 अक्टूबर से 25 अक्टूबर 2017 तक आयोजित हो रही है जिसमें राज्य की 14 जिलों की टीमें भाग ले रही है। जिला हैंडबॉल के सचिव संजय पाठक ने बताया कि सीवान की महिला टीम पिछले 04 साल से स्टेट चैम्पियन है। इस वर्ष भी हमारी टीम काफी सशक्त है और चैम्पियन बनने की कोशिश करेगी। 

पाठक के अनुसार टीम में राधा कुमारी (कप्तान) धर्मशिला कुमारी, सुमन कुमारी, खुश्बू कुमारी, गायत्री कुमारी, चंदा कुमारी, रागिनी कुमारी, निशा कुमारी, मनिशा कुमारी, सलमा खातून, ममता कुमारी, अनिसा कुमारी तथा सृष्टि कुमारी है जबकि टीम कोच संजय पाठक तथा टीम मैनेजर विवेक कुमार सिंह को बनाया गया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS