ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
सीवान
कड़ी सुरक्षा के बीच शहाबुद्दीन को सीवान से पटना लाया गया
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2017 12:01:44 PM
कड़ी सुरक्षा के बीच शहाबुद्दीन को सीवान से पटना लाया गया

सीवान, (हि.स.)। उच्चतम न्यायालय के आदेश पर राजद के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को कड़े सुरक्षा के पहरे में शनिवार अहले सुबह सीवान से भाड़ी सुरक्षा के बीच पटना लाया गया । शहाबुद्दीन को शुक्रवार देर रात तिहाड़ ले जाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल सीवान मंडल कारा पहुंचा । जिसके बाद सफेद रंग की सूमो में शहाबुद्दीन को सीवान जेल से पटना ले जाया गया । शनिवार अहले सुबह तीन बजे कड़ी सुरक्षा में शहाबुद्दीन को सीवान से पटना लाया गया जहां से शनिवार शाम राजेंद्रनगर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से उन्हें दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जाएगा। शहाबुद्दीन को टाटा सूमो में बैठाकर पटना ले जाया गया।

शहाबुद्दीन के तिहाड़ शिफ्ट होने की खबर पर आधी रात ही उनके समर्थक काफी संख्या में सीवान जेल गेट पर पहुंचे और शहाबुद्दीन के पक्ष में नारेबाजी करने लगे। मौके पर सीवान के जिलाधिकारी एसडीओ और एएसपी के साथ काफी संख्या में एसटीएफ, बिहार पुलिस के अधिकारी और कई थानों की पुलिस मौजूद थीं। मजबूत घेराबंदी के बीच शहाबुद्दीन को पटना के लिए रवाना किया गया। सीवान में आतंक का पर्याय माने जाने वाले शहाबुद्दीन को देर रात को गुपचुप तरीके से निकालने का फैसला इसलिए किया गया, ताकि शहर में कानून व्यवस्था न बिगड़ने पाए। फिलहाल शहाबुद्दीन को पटना की बेउर जेल में रखा गया है। गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व सर्वोच्च न्यायालय ने शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल स्थानांतरण करने संबंधी याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया था। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि शहाबुद्दीन को सात दिनों के अंदर सिवान से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया जाए। जिसके बाद से बिहार सरकार शहाबुद्दीन को सिवान जेल से निकालकर तिहाड़ जेल शिफ्ट करने की तैयारी में जुट गई थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS