ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सिवान में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हमला, पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 8:15:25 PM
सिवान में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हमला, पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त

सिवान। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार में अतिक्रमणकारी और पुलिस के बीच मुठभेड़ की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। कुछ दिनों पहले ही आशियाना दीघा इलाके में अवैध निर्माण तोड़ने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया था, जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, फिर दो दिनों पहले पटना में ही अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर लोगों ने जमकर पथराव किया था और आज सिवान में फिर से पब्लिक ने अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर हमला बोला दिया।
 आज सुबह पुलिस की टीम अतिक्रमण हटाने गई थी इस दौरान आक्रोशित लोगों  ने पुलिस टीम पर जमकर पथराव किया, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। उपद्रवियों ने अतिक्रमण हटाने आए जेसीबी और प्रशासन के कई वाहनों को भी रोड़ेबाजी कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। साथ ही एसडीएम के वाहन को भी लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की।  घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कचहरी स्टेशन के पास की है, जहां प्रशासन की टीम गुरुवार को अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। पथराव और रोड़ेबाजी की इस घटना में एसडीओ समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS