ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
झारखंड
अनियंत्रित ट्रक के घर में घुसने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2017 12:11:44 PM
अनियंत्रित ट्रक के घर में घुसने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

सरायकेला, (हि. स.)। धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के नुतनगढ़ में बुधवार सुबह अनियंत्रित ट्रक के घर में घुसने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे दो बच्चें घायल हो गए। मृतकों के नाम सोनिया चौधरी (40), लक्ष्मीनिया चौधरी (5), काजल चौधरी (16), रीना चौधरी तथा मिथुन चौधरी (13) बताएं जा रहे हैं। मृतक परिवार मूलतः बिहार के नवादा जिला के रहने वाला हैं। मृतक परिवार कई सालों से नूतनगढ़ के समीप सड़क किनारे सरकारी फार्म हाउस के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे थे।

मृतकों के परिवार का मुख्य पेशा ताड़ी बेचना है। इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चाकुलिया-धालभूमगढ़ सड़क पर जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलने पर सीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से बातचीत करके जाम हटाने का प्रयास कर रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS