ब्रेकिंग न्यूज़
संजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारी
झारखंड
28 मई से बलपूर्वक हटाया जायेगा अतिक्रमण
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2017 11:28:20 AM
28 मई से बलपूर्वक हटाया जायेगा अतिक्रमण

सरायकेला, (हि.स.)। डीसी रमेश घोलप ने गम्हरिया थाना से सटे शंकरपुर मौजा अंतर्गत फेज आठ में अतिक्रमण का मुआयना किया। इसके बाद डीसी ने कहा कि अतिक्रमणकारियों को मात्र 48 घंटे का वक्त दिया गया है। आगामी 28 मई के बाद बलपूर्वक अतिक्रमण हटाया जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकारी या आयडा की जमीन को अतिक्रमणमुक्त कराने के लिए प्रशासन तैयार है।

बताया गया है कि भूखंड के अभाव में आयडा को उद्योग बसाने में घोर परेशानी हो रही है। आयडा अपने चिन्हित स्थलों से अतिक्रमण हटाने के लिए जिला प्रशासन से गुहार लगाई है। अनुमंडलाधिकारी के आदेश पर विगत चार मई से ही आयडा क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने की तिथि निर्धारित की गई थी। इसमें भाटिया एवं शंकरपुर क्षेत्र से अतिक्रमणकारियों को हटाना था। मगर किसी कारणवश तत्काल स्थगित कर दिया गया था। झारखंड मोमेंटम में उद्यमियों को जमीन आवंटित करने के करार के बाद शंकरपुर क्षेत्र की जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराना आवश्यक हो गया है। इस कार्य के लिए काफी संख्या में दंडाधिकारी समेत जिला पुलिस बलों को प्रतिनियुक्त किया गया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS