ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
सहरसा
चिकित्सक को महंगा पड़ा पिता का इलाज कराना, पत्नी और साले ने जमकर पीटा
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2018 2:38:35 PM
चिकित्सक को महंगा पड़ा पिता का इलाज कराना, पत्नी और साले ने जमकर पीटा

 सहरसा। एक चिकित्सक को अपने पिता का इलाज कराना महंगा पड़ गया। पिता के इलाज पर किये जा रहे खर्च को लेकर भाई के सहयोग से शिक्षिका पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी और साले की पिटाई से चिकित्सक बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 
जानकारी के मुताबिक, शहर के राधानगर मोहल्ला निवासी और मधेपुरा जिले के कुमारखंड पीएचसी में भर्ती डॉ धनंजय कुमार के साथ उनकी शिक्षिका पत्नी और साले द्वारा बुरी तरह पिटाई कर घायल करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने जख्मी चिकित्सक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के संबध में सदर अस्पताल में भर्ती जख्मी ने बताया कि उसके पिताजी का इलाज चल रहा है। वह सुबह में अपने किराये के मकान पर पहुंचे, जहां महिषी के बलिया सिमरी में पदस्थापित शिक्षिका पत्नी नीतु कुमारी ने पिता के इलाज में बेवजह खर्चा करने पर गुस्सा जाहिर किया। इसका विरोध करने पर पत्नी और साले योगेश कुमार ने मिलकर पिटाई कर दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS