ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
सहरसा
चिकित्सक को महंगा पड़ा पिता का इलाज कराना, पत्नी और साले ने जमकर पीटा
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2018 2:38:35 PM
चिकित्सक को महंगा पड़ा पिता का इलाज कराना, पत्नी और साले ने जमकर पीटा

 सहरसा। एक चिकित्सक को अपने पिता का इलाज कराना महंगा पड़ गया। पिता के इलाज पर किये जा रहे खर्च को लेकर भाई के सहयोग से शिक्षिका पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी और साले की पिटाई से चिकित्सक बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 
जानकारी के मुताबिक, शहर के राधानगर मोहल्ला निवासी और मधेपुरा जिले के कुमारखंड पीएचसी में भर्ती डॉ धनंजय कुमार के साथ उनकी शिक्षिका पत्नी और साले द्वारा बुरी तरह पिटाई कर घायल करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने जख्मी चिकित्सक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के संबध में सदर अस्पताल में भर्ती जख्मी ने बताया कि उसके पिताजी का इलाज चल रहा है। वह सुबह में अपने किराये के मकान पर पहुंचे, जहां महिषी के बलिया सिमरी में पदस्थापित शिक्षिका पत्नी नीतु कुमारी ने पिता के इलाज में बेवजह खर्चा करने पर गुस्सा जाहिर किया। इसका विरोध करने पर पत्नी और साले योगेश कुमार ने मिलकर पिटाई कर दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS