ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
सहरसा
आपदा मंत्री ने दहेज प्रथा व बाल विवाह मिटाने की अपील की
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2018 4:50:31 PM
आपदा मंत्री ने दहेज प्रथा व बाल विवाह मिटाने की अपील की

सहरसा (हि.स.) । बाल विवाह एवं दहेज प्रथा के विरुद्ध मानव शृंखला जिले में बनने वाली मानव शृंखला को बल देने के लिए बिहार के माननीय आपदधन मंत्री सह लघु जल संसाधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने आज स्टेडियम स्थित कार्यक्रम में उपस्थित थे। संबोधन में मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कम उम्र में बच्चियों की शादी बच्चियों के लिए घातक होती है। दहेज प्रथा भी एक सामाजिक कोढ़ है। इन्हीं दोनों बुराइयों के विरुद्ध जन जागरुकता फैलाने के लिए आज का आयोजन किया गया है।

गत वर्ष शराबंदी के विरुद्ध मानव शृंखला में आपका पूर्ण सहायोग मिला था। इस जिला ने गत वर्ष रिकार्ड बनाया था। यह शृंखला किसी व्यक्ति विशेष या राजनैतिक दल विशेष का नहीं है। इस अभियान को आगे ले जाने की आवश्यकता है। युवाओं को खासकर इसे आगे बढ़ाना है। सभी राजनैतिक दल से अनुरोध है कि इस अभियान को जन-जन तक पहुंचायें। इस अवसर पर डा. अरूण कुमार, कोशी प्रक्षेत्र के डी.आई.जी. भी उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS