ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
सहरसा
आपदा मंत्री ने दहेज प्रथा व बाल विवाह मिटाने की अपील की
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2018 4:50:31 PM
आपदा मंत्री ने दहेज प्रथा व बाल विवाह मिटाने की अपील की

सहरसा (हि.स.) । बाल विवाह एवं दहेज प्रथा के विरुद्ध मानव शृंखला जिले में बनने वाली मानव शृंखला को बल देने के लिए बिहार के माननीय आपदधन मंत्री सह लघु जल संसाधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने आज स्टेडियम स्थित कार्यक्रम में उपस्थित थे। संबोधन में मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कम उम्र में बच्चियों की शादी बच्चियों के लिए घातक होती है। दहेज प्रथा भी एक सामाजिक कोढ़ है। इन्हीं दोनों बुराइयों के विरुद्ध जन जागरुकता फैलाने के लिए आज का आयोजन किया गया है।

गत वर्ष शराबंदी के विरुद्ध मानव शृंखला में आपका पूर्ण सहायोग मिला था। इस जिला ने गत वर्ष रिकार्ड बनाया था। यह शृंखला किसी व्यक्ति विशेष या राजनैतिक दल विशेष का नहीं है। इस अभियान को आगे ले जाने की आवश्यकता है। युवाओं को खासकर इसे आगे बढ़ाना है। सभी राजनैतिक दल से अनुरोध है कि इस अभियान को जन-जन तक पहुंचायें। इस अवसर पर डा. अरूण कुमार, कोशी प्रक्षेत्र के डी.आई.जी. भी उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS