ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
सहरसा
चाणक्यपुरी मुहल्ला : न विकास हुआ और न ही बनीं सड़कें
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2017 5:56:03 PM
चाणक्यपुरी मुहल्ला : न विकास हुआ और न ही बनीं सड़कें

सहरसा। नगर परिषद सहरसा के वार्ड नं. 19 चाणक्यपुरी मुहल्ला में लोगों का जीना मुहाल हो गया है। यहाँ की सड़कें हलकी बारिश में ही नर्क में तब्दील हो जाती हैं। नगर परिषद चुनाव की अधिसूचना भी जारी हो चुकी है। इसीलिए यहां सड़कों का कायाकल्प फिलहाल असंभव ही लगता है | मुहल्ले के विकास करने का दावा कर एक से एक प्रत्याशी चुनाव मैदान में कूदने की तैयारी में हैं। 
उल्लेखनीय है कि इस वार्ड के पार्षद लगातार दो बार चेयरमैन भी रह चुके हैं। इसके बावजूद मुहल्ले की तकदीर व तस्वीर पिछले कई दशकों से बदली नहीं है। इस कारण यहां के मतदाता काफी नाराज दिख रहे हैं। वे युवा एवं कर्मठ प्रत्याशी के इंतजार में हैं। वोटरों का आरोप है कि निवर्तमान पार्षद सह चेयरमैन पिछले 10 वर्षों से कुर्सी में चिपक कर रहे मगर नगर परिषद का क्या, अपना वार्ड तक का विकास नहीं कर पाए हैं। हां, केवल उनका दिन दूनी, रात चौगुनी विकास जरूर हुआ है। जनता का पिछले 10 वर्षों से तो यही हाल है कि विकास की बाट जोहती ही रह गयी। लेकिन इस बार यहाँ के लोग पिछली गलती को दुहराने वाले नहीं हैं और उन्होंने जांच -परखकर ही अपने मताधिकार के प्रयोग का निर्णय लिया है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS