ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
सहरसा
चाणक्यपुरी मुहल्ला : न विकास हुआ और न ही बनीं सड़कें
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2017 5:56:03 PM
चाणक्यपुरी मुहल्ला : न विकास हुआ और न ही बनीं सड़कें

सहरसा। नगर परिषद सहरसा के वार्ड नं. 19 चाणक्यपुरी मुहल्ला में लोगों का जीना मुहाल हो गया है। यहाँ की सड़कें हलकी बारिश में ही नर्क में तब्दील हो जाती हैं। नगर परिषद चुनाव की अधिसूचना भी जारी हो चुकी है। इसीलिए यहां सड़कों का कायाकल्प फिलहाल असंभव ही लगता है | मुहल्ले के विकास करने का दावा कर एक से एक प्रत्याशी चुनाव मैदान में कूदने की तैयारी में हैं। 
उल्लेखनीय है कि इस वार्ड के पार्षद लगातार दो बार चेयरमैन भी रह चुके हैं। इसके बावजूद मुहल्ले की तकदीर व तस्वीर पिछले कई दशकों से बदली नहीं है। इस कारण यहां के मतदाता काफी नाराज दिख रहे हैं। वे युवा एवं कर्मठ प्रत्याशी के इंतजार में हैं। वोटरों का आरोप है कि निवर्तमान पार्षद सह चेयरमैन पिछले 10 वर्षों से कुर्सी में चिपक कर रहे मगर नगर परिषद का क्या, अपना वार्ड तक का विकास नहीं कर पाए हैं। हां, केवल उनका दिन दूनी, रात चौगुनी विकास जरूर हुआ है। जनता का पिछले 10 वर्षों से तो यही हाल है कि विकास की बाट जोहती ही रह गयी। लेकिन इस बार यहाँ के लोग पिछली गलती को दुहराने वाले नहीं हैं और उन्होंने जांच -परखकर ही अपने मताधिकार के प्रयोग का निर्णय लिया है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS